Sun. Nov 28th, 2021
paytm se loan kaise

Paytm Se Loan Kaise Liya Jata Hai? – आज के समय में देश दुनिया में टेक्नोलॉजी का इतना बिस्तार हो चूका है की आज घर बैठे मोबाइल के जरिये हर काम ऑनलाइन हो रहा है ऐसे में देश की कई कंपनियां ऑनलाइन लोन भी देती है, आजकल लोगों को अचानक पैसों की जरूरत पड़ जाती है, ऐसे में यह तरीके लोगों के लिए लाभदायक बन रहे है। इस पोस्ट में आप पेटीएम से लोन लेने के तरीके के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

Paytm Se Loan Kaise Liya Jata Hai? पेटीएम से ऑनलाइन लोन कैसे लें?

paytm se loan kaise

आज पेटीएम से ऑनलाइन लोन लेना बहुत ही आसान हो गया है, सारा प्रोसेस ऑनलाइन है अगर आपको घर बैठे 2 लाख का लोन और वो भी सिर्फ दो मिनट में चाहिए तो आप पेटीएम फाइनेंशियल सर्विस सेक्शन में जाकर वहां पर्सनल लोन टैब पर क्लिक करके अप्लाई कर सकते हैं। सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको तुरन्त लोन मिल सकता है, बशर्ते आपके क्रेडिट स्कोर अच्छे होने चाहिए।

पेटीएम से किसको लोन मिलता है ?

पेटीएम ज्यादातर नौकरीपेशा, छोटे बिजनेस मालिक और प्रोफेशनल को ही लोन देता है, मगर किसी का क्रेडिट स्कोर अच्छा है तो वह भी बहुत आसानी से ऑनलाइन लोन ले सकता है, लोन की राशि क्रेडिट स्कोर और इनकम के आधार पर की जाती है, अगर आप महीने के कम से कम बीस हजार कमाते हैं तो भी आप लोन प्राप्त कर सकते हैं, लोन लेने की सभी प्रक्रिया ऑनलाइन होती है, ऐसे आज दुनिया भर के ऐप हैं जो ऑनलाइन लोन देते हैं, मेरे हिसाब से अगर बहुत जरुरी हो तो ही ऐसे लोगों से लोन लेना चाहिए, क्योंकि लोन लेने के बाद काफी ब्याज देना पड़ता है जिसकी वजह से बहुत कम लोग ऐसी सर्विस पर विश्वास करते हैं। पेटीएम के इस लोन को 18-36 महीने में चुकाया जाता है, अगर आपने 2 लाख का ऑनलाइन लोन लिया है तो आपको 36 महीने में इसको चुकाना ही पड़ेगा।

इस सेवा का लाभ आप नेशनल हॉलिडे और रविवार को छुट्टी वाले दिन भी उठा सकते हैं।

By VpHindiBlogger

Hi friends, My name is VP Yadav from UP. I am the Operational Head and Managing Director of https://nationalinsuranceblog.com My Specialization (10 Years Exp) SEO Analyst Blogging (Hindi Blogger) Affiliate Marketer Wordpress CMS Pinterest Marketing Expert